November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रिम्स की जूनियर डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार के आरोपी डॉक्टर ने कोर्ट में सरेंडर किया

राँची:- झारखंड की राजधानी रांची स्थित सबसे बड़े सरकारी अस्पताल राजेंद्र आयुर्विज्ञान चिकित्सा संस्थान, रिम्स में एक जूनियर महिला डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार और दुष्कर्म की कोशिश के आरोपी डॉक्टर ने मंगलवार को रांची की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया,जहां से अदालत के आदेश के बाद उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
बताया गया है कि आरोपी चिकित्सक ने गुपचुप तरीके से कोर्ट में सरेंडर कर दिया और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। हालांकि मामले की अनुसंधान में जुटे पुलिस अधिकारियों ने संकेत दिया है कि आरोपी डॉक्टर को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा सकती है।
गौरतलब है कि पीड़िता जूनियर डॉक्टर रिम्स के ही एक विभाग में पीजी की पढ़ाई कर रही है। वहीं, आरोपी डॉक्टर एनेस्थीसिया विभाग में एसआर है। लंबे समय से आरोपी जूनियर डॉक्टर के पीछे पड़ा हुआ था। काफी समय से उसे परेशान करता था। विगत गुरुवार को पीजी छात्रा जब ड्यूटी पर थी तभी सीनियर रेजिडेंट ने मौका देखकर उसके साथ छेड़खानी करना शुरू कर दी। जब पीजी छात्रा शोर करने लगी, इस दौरान उस डॉक्टर ने उसका मुंह बंद कर दुष्कर्म का भी प्रयास किया। दूसरे दिन पीड़िता ने इसकी लिखित शिकायत रिम्स निदेशक से की थी। जिसके बाद निदेशक ने मामले को थाना में अग्रसारित कर दिया था।

Recent Posts

%d bloggers like this: