November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रास चुनाव में विधायकगण प्रवासी श्रमिकों को केंद्र बिन्दु में रखकर वोट करेंगे-राजेश ठाकुर

राँची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलकर व्यापारिक गतिविधियों में छूट देने के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि सरकार द्वारा किए जा रहे हर प्रयास सराहनीय है। हिंदुस्तान की यह पहली सरकार है जिसने हर कदम सोच समझकर उठाने का काम किया है। जिस संजीदगी से झारखंड सरकार ने ट्रेन से लेकर प्लेन तक से प्रवासी मजदूरों को सबसे पहले अपने राज्य में बुलाने का काम किया, उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। आने वाले समय में आर्थिक गतिविधियां और तेज होंगी साथ ही साथ मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे और गिरजाघर भी खोले जाएंगे।
राजेश ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से प्रवासी मजदूरों को लेकर हमारी सरकार ने काम किया है हम दावे के साथ कह सकते हैं कि राज्यसभा चुनाव में विधायक गण प्रवासी मजदूरों को केंद्र बिंदु में रखकर वोट करेंगे, चाहे वह किसी भी दल से ताल्लुक रखते हों। हमारे दोनों प्रत्याशी आदरणीय दिशोम गुरु शिबू सोरेन जी एवं कांग्रेस प्रत्याशी श्री शहजादा अनवर की जीत सुनिश्चित है।सरकार की संवेदनशीलता मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव के कार्यशैली से पता चलता है। इस विपदा की घड़ी में भी कभी सरकार के मंत्री चुप नहीं बैठे। दिन रात एक कर हवाई जहाज एवं ट्रेन से आ रहे मजदूरों का स्वागत करने से लेकर उनको राशन उपलब्ध कराने एवं रोजगार उपलब्ध कराने तक का जिम्मा संभाल रखा है। जिस उम्मीद से झारखंड की जनता ने गठबंधन सरकार को चुनने का काम किया है, निश्चित रूप से सरकार अपने दायित्वों का निर्वहन सफलतापूर्वक कर रही है।
ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री से उन्होंने बोकारो के मृत प्रवासी मजदूरों के मुआवजे, नगर निगम एवं निकायों के खत्म हो रहे कार्यकाल एवं व्यापारिक गतिविधियों में तेजी लाने के संदर्भ में चर्चा की। मुख्यमंत्री ने गंभीरतापूर्वक सुन जल्द समाधान करने की बात कही।

Recent Posts

%d bloggers like this: