November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना संक्रमित 40 नये मरीज मिले,संख्या बढ़कर 676

राँची:- झारखंड में कोरोना संक्रमित 24 नये मरीज मिले है। इसके साथ ही सूबे में कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 660 हो गयी है।
सोमवार को सबसे अधिक जमशेदपुर से 9, हजारीबाग से 5, कोडरमा से 4, रांची से 2, गढ़वा से 2, सिमडेगा से 2, लोहरदगा से 2 और गुमला से एक संक्रमित मरीज मिले। जमसेदपुर से मिले सभी संक्रमित की ट्रेवल हिस्ट्री है और सभी को जिले में आने के बाद से क्वारन्टाइन में रखा गया था। वहीं गढवा में सोमवार को और दो कोरोना के मरीज मिले हैं. दोनों मेराल थाना क्षेत्र के बाना गांव के रहने वाले है. समाचार के अनुसार दोनों प्रवासी मजदूर में एक दिल्ली एवं एक महाराष्ट्र से लौटकर गढ़वा आया हुआ था. लौटने के बाद दोनों का सैंपल जाँच हेतु रिम्स भेजा गया था. आज उनके रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दोनों को कोविड अस्पताल में ले जाने की तैयारी की जा रही है. इसके बाद यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 61 हो गयी है। यद्यपि इसमें 48 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. इसके बाद जिले में कोरोना के मात्र 13 मामले रह गये हैं।
लोहरदगा मे दो और कोरोना पाजिटिव मिले। उपायुक्त आकांक्षा रंजन ने बताया कि लोहरदगा जिला में दो और कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए है । दोनों पुरुष प्रवासी मजदूर हैंस उनका जाँच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाया गया । दोनों असिम्प्टोमैटिक है ।उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। उन्हें कोविड केअर सेंटर में शिफ्ट किया गया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: