November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मारपीट के आरोप में जेल भेजा गया युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

साहेबगंज में भी कोविड-19 संक्रमित मरीज मिलने के बाद झारखंड के सभी जिलों में पहुंचा कोरोना वायरस

साहेबगंज:- कोरोना वायरस (कोविड19 ) संक्रमण की चपेट में पूरा देश आ चुका है तथा झारखंड के सभी जिले में अब कोरोना वायरस का प्रकोप आ चुका है। उपायुक्त वरुण रंजन ने अभी अभी पुष्टि की है, की साहिबगंज ज़िले में भी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है।
उन्होंने जानकरी दी है, जलंधर से आये हुए प्रवासी श्रमिक का कोरोना रिजल्ट पोजेटिव पाया गया है, जिसे मोहनपुर उधवा के कोरेंटिंन सेंटर में रखा गया था।
उपायुक्त रंजन ने जानकारी दी है, की वह श्रमिक मोहन पुर कोरेंटिंन केंद्र में था जिस पर वहां मार पीट करने के कारण एफ0आई0आर0 भी दर्ज़ किया गया था एवं वह संक्रमित व्यक्ति फिलहाल जेल में है, तथा उसे वर्तमान में सभी एहतियाती उपायों के साथ जेल में रखा गया है। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि वह कोरोना का मरीज़ ए सिपमटोमेटिक है।
उन्होंने बताया कि उक्त संक्रमित व्यक्ति को जेल में आइसोलेट किया गया है एवं उनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग भी की जा चुकी है।
उपायुक्त वरुण रंजन ने बताया कि कल ट्रू नेट मशीन की जांच में 5 मरीज़ों को कोरोना पोजेटिव पाया गया था, तथा कांटेक्ट ट्रेसिंग कर 10 लोगो का सैंपल धनबाद भेजा गया था जिसमे पीसीआर जांच के बाद उन सभी लोगों का जांच रिज़ल्ट निगेटिव पाया गया। है
उपायुक्त ने जिले वासियों से अपील की वह घरों पर रहें एवं सुरक्षित रहें तथा वह किसी भी अफवाह का समर्थन न करें एवं भ्रामक ख़बरों से दूर रहें।

Recent Posts

%d bloggers like this: