December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गोविंदपुर-साहेबगंज मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत

धनबाद:- गोविंदपुर-साहिबगंज मुख्य सड़क पर लटानी के पास सड़क दुघर्टना में पिता-पुत्री की मौत हो गई। ढाई साल की मासूम बच्ची माया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिता टिंकू कुमार को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लटानी गांव का टिंकू कुमार बाइक से अपनी बच्ची माया कुमारी को लेकर शंकरडीह के पेट्रोल पंप से लौट रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वैन संख्या जेएच 10 बीडी 4039 ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार टिंकू कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया। जबकि उसकी बच्ची की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पिता-पुत्री की हालत देखकर पिकअप वैन का चालक और खलासी घटनास्थल से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पूर्वी टुंडी थाना पुलिस पहुंची और टिंकू को पीएमसीएच ले जाया गया। पीएमसीएच में टिंकू ने दम तोड़ दिया।
पिकअप वैन को पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस घटना के बाद गोविंदपुर-साहिबगंज सड़क के दोनों ओर लगभग एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। इससे लगभग एक किमी तक दोनों छोर पर गाडिय़ों की कतार लग गई। टिंकू सिंफर में ठेका मजदूर का काम करता था। शुक्रवार को भी काम करके लौटा था।

Recent Posts

%d bloggers like this: