December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सुरक्षा प्राथमिकता, लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर आवश्यक निर्णय लेंगे-मुख्यमंत्री

राँची:- मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि राज्य की जनता की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी, तो सरकार राज्य में लॉकडाउन को बढ़ाने को लेकर भी आवश्यक निर्णय लेगी।
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड के मजदूर पूरे देश में जहां से आना चाहें, झारखंड सरकार उन्हें लेकर आयेगी। उन्होंनेमजदूरों की वापसी के लिये सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि इस लॉकडाउन में मजदूरों में डर का माहौल है। वहीं मुख्यमंत्री ने लोगों को मानसिक तनाव से निकलने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि जीवन को सामान्य बनान जरूरी है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन बढ़ाने की जरूरत पड़ी तो सरकार इससे पीछे नहीं हटेगी। झारखंड की स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन पर फैसला लिया जाएगा।
मजदूरों के वापसी पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खुशी जाहिर की है। उन्‍होंने कहा कि झारखंड के मजदूरों को सुरक्षित वापस लाना सरकार की पहली प्राथमिकता है। सरकार हर माध्‍यम से चाहे ट्रेन हो, बस हो, या फिर हवाई जहाज से मजदूरों को वापस अपने राज्‍य लाने का काम कर रही है। राज्‍य के मजदूरों का स्किल भी टेस्‍ट किया जा रहा है ताकि उसे स्किल के आधार पर रोजगार से जोड़ा जा सके।

Recent Posts

%d bloggers like this: