November 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लाॅकडाउन- 4.0 में वाहन चालकों की मुसीबत कम नहीं

किशनगंज:-शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण क्षेत्र बिना हेल्मेट व बिना पास के सड़कों पर दो पहिया वाहन चालकों की मुसीबत कम नही हो रही है। रोड पर दिखे नहीं कि कट जाता है उनका चालान। क्योंकि एक ओर लाॅकडाउन- 4 में वाहन चालकों को कुछ शर्तो के साथ वाहन चलाने की अनुमति है तो वहीं दुसरी ओर लागू सड़क सुरक्षा अधिनियम -19 का पालन करना अनिवार्य है ।
किशनगंज जिला पदाधिकारी डाॅ आदित्य प्रकाश के निर्देश के आलोक में लाॅकडाउन -4 के दिनों में कारोबार में शर्तो के साथ कुछ छूट तो है परन्तु वाहनों के लिए भी शर्तो के आधार पर ही छूट मिली है। जिसके कारण सड़कों पर वाहन नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सिकंजा कसता ही जा रहा है।

गुरूवार को स्थानीय टाउन थाना के सर्किल इंस्पेक्टर मो. इरशाद आलम व प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी किशोर ऊड़न दस्ता दल के साथ स्थानीय जिले में जगह -जगह भ्रमण करते दीखे तथा वाहन जांच के क्रम में चालान काटते नज़र आये। शहर के पश्चिमपाली चौक में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी राजेश गुप्ता, डेमार्केट चौक में दंडाधिकारी अमित कुमार एवं गांधी चौक पर तैनात दंडाधिकारी सहित शहर के अन्य सभी प्रमुख चौक- चौराहे पर वाहन जांच के दरम्यान ,अवैध वाहनों से चलान काटते नज़र आये।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: