November 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

इदगार शेख को पुलिस ने दबोचा, गिरफ्तारी से बचने के लिए सेना का जवान शाहनवाज पहुंचा ड्यूटी पर

आरोपितों में से एक आरोपित शाहनवाज शेख भारतीय सेना का जवान है।

साहेबगंज:- राजमहल सामूहिक दुष्कर्म कांड में पुलिस ने दूसरे आरोपित ईदगार शेख को भी गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार की रात हुई उसकी गिरफ्तारी हुई। राजमहल एसडीपीओ ने की पुष्टि की है। उधर, तीसरा आरोपित शाहनवाज शेख, जो सेना का जवान है उसने पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए सिलीगुड़ी जाकर अपनी यूनिट में योगदान दे दिया है। हालांकि इस बारे में कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है। इस पूरे मामले पर साहिबगंज एसपी आज (गुरुवार) मीडिया से बात करेंगे।

बगीचे में आम चुनने गई नाबालिग से दुष्कर्म

साहिबगंज जिले के राजमहल के नौगच्छी में सोमवार की शाम किशोरी के साथ तीन युवकों ने मिल कर सामूहिक दुष्कर्म किया। उनमें एक आरोपित शाहनवाज शेख भारतीय सेना का जवान है। अभी वह सिलीगुड़ी में पदस्थापित है। वह ईद में छुट्टी पर घर आया था। सामूहिक दुष्कर्म के बाद फौजी फरार है। गुस्साए लोगों ने एक आरोपित और उसके पिता को घर से निकाल कर पिटाई की। फिर पुलिस के हवाले कर दिया। माहौल बिगड़ने की आशंका में बड़ी संख्या में रैपिड एक्शन फोर्स (रैप) के जवानों की तैनाती की गई है। साहिबगंज सदर अस्पताल में नाबालिक की मेडिकल जांच कराई गई है। इस मामले में पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
किशोरी शाम में बगीचे से आम चुनने को गई थी। उसी दौरान तीन युवक जबरन किशोरी को झाड़ी में ले गए और दुष्कर्म किया। दो युवक सोनू शेख एवं व शाहनवाज शेख को किशोरी ने पहचान लिया। तीसरे युवक को किशोरी पहचान नहीं सकी।

Recent Posts

%d bloggers like this: