November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लोहारदगा में कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि

गढ़वा के संदिग्ध सिपाही की रिम्स में मौत

राँची:- झारखंड में प्रवासी श्रमिकों की वापसी के साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में भी निरंतर बढ़ोत्तरी हो रही है। बुधवार को भी लोहरदगा जिले में एक कोरोना संक्रमित मरीज मिलने की पुष्टि हुई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के जयपुर से लौटे एक प्रवासी कामगार के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। लोहरदगा की उपायुक्त आकांक्षा रंजन ने बताया कि जयपुर से लौटने के बाद प्रवासी श्रमिक को सरकारी क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था और उसका सैंपल लेकर टेस्ट करवाया गया। उसकी जांच रिपोर्ट आ गयी है। वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
पॉजिटिव जांच रिपोर्ट आते ही उसे कोविड-19 केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया और उसके संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। इसके साथ ही अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3 हो गयी है।
इससे पहले मंगलवार को प्रदेश में 29 नये मामले सामने आये थे। इसमें गुमला में 6, पश्चिमी सिंहभूम में 4, पूर्वी सिंहभूम, धनबाद, गढ़वा और हजारीबाग में 3-3, कोडरमा एवं खूंटी में 2-2, रांची, लोहरदगा एवं पलामू में 1-1 मरीज में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी।
गढ़वा जिला के कांडी प्रखंड के सतबहिनी गांव के अमृत कुमार की आज तड़के रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में मृत्यु हो गयी। वह टाटीसिलवे में सिपाही के पद पर तैनात थे। कोरोना वायरस की जांच के लिए मंगलवार को ही उसके सैंपल कलेक्ट किये गये थे।रिपोर्ट आने से पहले ही उसकी मौत हो गयी।

Recent Posts

%d bloggers like this: