December 5, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने राजेंद्र प्रसाद सिंह को किया नमन

राँची:- देश के जाने-माने श्रमिक नेता और कांग्रेस विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह के अंतिम दर्शन के लिए आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अध्यक्ष सह वित्तमंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव समेत पार्टी के अन्य नेता करगली स्थित उनके पैतृक आवास पर पहुंचे और पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कृषि मंत्री बादल, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश कुमार ठाकुर, प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता समेत अन्य नेताओं ने भी पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किया।
इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव ने राजेंद्र प्रसाद सिंह के निधन को अपूरणीय क्षति बताते हुए उनके निधन से झारखंड कांग्रेस ही नहीं, पूरे देश में पार्टी संगठन को हुई क्षति की भरपाई संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि राजेंद्र प्रसाद सिंह के निधन के साथ ही एक युग और एक अध्याय का आज अंत हो गया है, उनकी हमेशा कमी खलेगी। उन्होंने कहा कि राजेंद्र प्रसाद सिंह ने पूर्व में संगठन चलाने को लेकर जो निर्देश दिया था, पार्टी उसी गाइडलाइन के अनुरूप संगठन को मजबूत बनाने के लिए प्रयासरत रहेगी।
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने राजेंद्र प्रसाद सिंह को नमन करते हुए कहा कि उन्होंने अपने अभिभावक को खो दिया है, पार्टी ने एक बड़े नेता को खो दिया, मजदूरों ने मसीहा और आम जनता ने अपने प्रिय नेता को खाया है, परमपिता परमेश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।
कृषिमंत्री बन्ना गुप्ता ने इसे अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि आज वे राजनीति के इस मुकाम पर है,उसमें राजेंद प्रसाद सिंह की बड़ी भूमिका रही है।

%d bloggers like this: