November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज में जगह- जगह वाहन चालकों ने भरा जुर्माना

किशनगंज:-लाॅकडाउन 4-0 में किशनगंज जिला अंतर्गत लोगों को छूट तो बिहार सरकार के दिशा निर्देश में ईद के त्यौवहार पूर्व से मिली हुई है । लेकिन स्थानीय डी एम के निर्देश के आलोक में जिले में सतर्कता पालन हेतु प्रतिबंधित सभी वाहनों से सड़कों पर सख्ती से जांच अभियान चलाया जा रहा है। यही कारण हैं कि डी एम के आदेश के बाद यहां जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में वाहनों की जांच जगह -जगह लगातार जारी है।

मंगलवार को शहर के पश्चिम पाली चौक पर अवैध वाहन जो अकारण ही घर से निकले हैं। वैसे सभी वाहनों पर एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी की टीम खुद मौर्चा संभाले हुए दिखाई दिए और अवैध वाहनों के चालान काटते दीखे। उन्होंने कहा कि लोगों को लाॅकडाउन में छूट क्या मिली कि लोगों में कोरोना का डर ही काफूर हो गया है और आदेश के बावजूद बिना पास व हेल्मेट आदि के दो पहिया वाहन सहित चार पहिया वाहन भी बिना कारण सड़कों दौड़ रहें है । इसीलिए सभी से जुर्माना वसूला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ शहरी क्षेत्र में सभी प्रकार के वाहनों से कुल 50हजार से अधिक जुर्माना वसूली घंटे भर में किया गया है। जिसमें पचास से अधिक वाहन चालकों को जुर्माना किया गया है ।वही एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी सहित एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी स्थानीय टाउन थाना अध्यक्ष श्याम कुमार यादव आदि सहित यातायात पुलिस दल शामिल थे।उन्होंने यह भी बताया कि पुरे जिले में डी एम के आदेश के आलोक में वाहनों की सघन जांच अभियान चलाई जा रही है।

वही बाजार के डेमार्केट चौक में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी अमित कुमार के नेतृत्व में यातायात पुलिस प्रशासन भी सक्रिय रहे और जुर्माना वसूली की गई । यातायात पुलिस के एएसआई राकेश कुमार के अनुसार यहां भी 20 वाहनों से जुर्माना की राशि करीब 18000/रूपये राजस्व वसूली गई।

Recent Posts

%d bloggers like this: