December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जामताड़ा- धनबाद व जमशेदपुर में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि ,संख्या बढ़कर 410

राँची:- झारखंड में प्रवासी श्रमिकों की घर वापसी के बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। मंगलवार को जामताड़ा, जमशेदपुर और धनबाद जिले में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि इसके साथ ही राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 410 हो गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जामताड़ा जिले के कर्मोटांड़ थाना अंतर्गत सुबदीडीह गांव में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है। कोरोना पॉजिटिव युवक पश्चिम बंगाल के जम्मूरिया का रहने वाला है जो हाल ही में गुजरात से लौटा था । ईद का मुबारकवाद देने अपने ससुराल आया था । जांच रिपोर्ट में पुष्टि के बाद उसे जिला प्रशासन ने उसे उदलबनी स्थित कोविड-19 हॉस्पिटल में शिफ्ट किया है। कोरोना पॉजिटिव पाया गया मरीज को 20 मई को जमुरिया में सैंपल लेकर उसे होम क्वॉरेंटाइन किया गया था। बंगाल में उसे सैंपल में पॉजिटिव पाया गया, जिसकी सूचना जामताड़ा जिला प्रशासन को मिलने के बाद उसे कोविड-19 हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. कोविड अस्पताल जामताड़ा के प्रभरी डा अजित कुमार ने बताया कि ईद के मौके पर वह अपनी ससुराल में कई परिजन व रिश्तेदारों से मिला है। इसकी जांच कर अग्रतर कारवाई की जा रही है ।
वहीं धनबाद में भी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। यह महिला सिंदरी की रहने वाली है। जमशेदपुर में कोरोना पॉजिटिव के पुरुलिया से आने की खबर है।
इससे पहले कल मिले कोरोना संक्रमितों में रांची के सिल्ली प्रखण्ड से दस, लातेहार से पांच, सिमडेगा और पश्चिमी सिंहभूम से तीन-तीन, गढ़वा , रामगढ तथा बोकारो से दो-दो जबकि पलामू, गुमला, खूंटी और पूर्वी सिंहभूम के एक एक मरीज षामिल हैं। खूंटी जिले में कल पहली बार कोरोना संक्रमित मरीज मिला है। झारखंड में अब सिर्फ साहेबगंज जिला ही कोरोना संक्रमण से मुक्त है, बाकी सभी तेईस जिलों में कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: