November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भीषण सड़क हादसा , तेज रफ्तार लग्जरी कार नदी में गिरी

कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही हुई मौत

धनबाद:- देश की कोयला राजधानी धनबाद स्थित कोलकाता-नई दिल्ली एनएच- 2 पर मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार लग्जरी कार खुदिया नदी में जा गिरी। जिससे कार सावर 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में चालक सहित दो पुरुष, एक महिला और एक बच्ची शामिल है।

जानकारी के अनुसार बिहार के गया से चली लग्जरी कार संख्या डब्ल्यूयूबी07जे- 3228 आज सुबह करीब 5 बजे धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र स्थित एनएच-2 बरवापुर के पास खुदिया नदी में जा गिरी। बताया जाता है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी। नदी के ऊपर बने पुल के ऊपर चढ़ने से पूर्व ही कार सड़क छोड़कर अपनी बायीं ओर कच्ची जमीन पर दौड़ने लगी और पुलिस शुरू होने से पूर्व ही सीधे नदी में जा गिरी। 40 फीट गहरी चट्टानों और पानी से भरी नदी में कार इतनी जोर से गिरी की कार का चारो पहिया ऊपर हो गया और देखते ही देखते कर नदी के पानी मे समा गई।
घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोविंदपुर थाना को दी। घटना की सूचना पर गोविंदपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद कार का गेट खोल कर कार सवार सभी लोगों के शव को बाहर निकाला गया।
गोविंदपुर पुलिस ने बताया कि सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है। मरने वालों में मोहम्मद इकबाल अहमद, दालिश नवाज, अनाबिया नवाज और एक बच्ची शामिल है। सभी गया स्थित अपने आवास से निकले थे। ये लोग कोलकाता जा रहे थे। पुलिस ने फिलहाल सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद पीएमसीएच भेज दिया है। साथ ही कोलकाता स्थित मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना भी दे दी है।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कार एक्शन फिल्म की तरह हवा में लहराती नजर आई। यह दुर्घटना कितनी ख़ौफ़नाक थी, इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि कार पुल पर पूरी तरह चढ़ने से पहले ही डिवाइडर से टकरा कर हवा में 20-25 फीट ऊपर उड़ गई। फिर पुल के किनारे की रेलिंग को बिना छुए नीचे गहरी नदी में उल्टे जा गिरी।

Recent Posts

%d bloggers like this: