November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रवासी मजदूरों के रूचि अनुकूल रोजगार उपलब्ध होगा : डी एम

किशनगंज:- बिहार सरकार के निर्देश के आलोक में विभिन्न प्रदेश से आए प्रवासी मजदूरों के लिए यह सुनहरा अवसर है कि अब किशनगंज जिले में ही सभी प्रवासी मजदूर को उनके रूचि के अनुसार रोजगार उपलब्ध करना अगला कदम होगा।

उक्त जानकारी सोमवार को डी एम डाॅ आदित्य प्रकाश ने दी । उन्होंने कहा कि सुबे की सरकार शीघ्र ही उक्त दिशा में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने की स्वीकृति प्रदान की है । इसीलिए जिले के सभी प्रवासी मजदूरों से आग्रह है कि आपने इस वैश्विक कोरोना महामारी में जो संकट झेला है हम उस से अवगत हैं। अब वह दिन दूर नही कि आप अपने परिवार के साथ रह कर आत्मनिर्भर बनेंगे ।
उन्होंने कहा कि देश के पी एम माननीय नरेन्द्र मोदी एवं सी एम माननीय नीतिश कुमार के द्वारा यथासंभव रोजगार के विभिन्न साधन हेतु प्रशिक्षण उपलब्ध कराया जायेगा।जिस रोजगार में आपकी योग्यता व रूचि होगी उस रोजगार को चयन करने की जिम्मेदारी आपकी होगी। संबंधित विभाग के अधिकारियों के द्वारा सरकार के दिशा निर्देश जारी होते ही उसे लागू करने का सफल प्रयास होगा ।इसीलिए आप धेर्य व अनुशासन से प्रशासन का सहयोग करें। यही हमारी आप प्रवासी मजदूरों से अपेक्षा हैं ।

Recent Posts

%d bloggers like this: