November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हम सरकार के सेवक, यहां के लोग ही मेरा परिवार: डीएम

किशनगंज:- वैश्विक कोरोना महामारी में ईद के शुभअवसर लाॅकडाउन 4-0 में एकांतवास में रह रहे प्रवासी मुश्लिम धर्मालंबियों के लिए सरकारी मेहमान बनकर त्यौवहार का आनंद लेते हुए इस वर्ष ईद मनाना पड़ा है और खूब हुई खातीदारी कहीं कोई कोर कसर न रहने देने की प्रयास में किशनगंज जिला प्रशासन तत्पर दिखे।

इस अवसर पर बिहार सरकार के निर्देश के आलोक में स्थानीय जिला प्रशासन ने भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। सभी सुविधाओं के प्रबंधन में लगातार बनें रहें । जिसमें डी एम डाॅ आदित्य प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष सहित जिला के सभी विभागीय संबंधित अधिकारियों की तत्परता से ही ईद के त्यौवहार के शुभअवसर एकांतवास में उन्हें प्रशासन के लोग एक अपने परिवार की तरह ही सम्मान देते नजर आए।इसीलिए डी एम डाॅ प्रकाश ने भी कहा हमलोग सरकार के सेवक है और स्थानीय समाज हमारा परिवार है ।फिर एक परिवार के मुखिया के फर्ज को ही हमने निभाया है।
जिले के करीब- करीब सभी स्थानीय विभिन्न प्रखंडो के अंतर्गत एकांतवास में रमजान के दिनों से लेकर सोमवार को त्यौवहार संपन्न होने तक की व्यवस्था उत्तम दर्जे का दिया गया ताकि कोई भी प्रवासी भाई इस अवसर पर सरकारी व्यवस्था पर सवाल खड़ा न कर सके। जिला प्रशासन की तारीफ में इस समुदाय के धर्मावलंबियों ने भी खुले मन से प्रशासन की सराहना की। वैसे भी व्यवस्था के गुणवत्ता को लेकर आज तक कोई शिकायत नही सुनाई दिया है । मुश्लिम धर्मालंबियों ने भी यहां के डी एम डाॅ आदित्य प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष सहित व्यवस्था में लगे तमाम कोरोना वरियर्रस के तारीफ की पुल बांधते नहीं थकते और एकांतवास में रह रहे प्रवासियों ने भी जिला प्रशासन के सभी कोरोना वरियर्रस को भी ईद के शुभ अवसर पर मुबारक बाद दिया।
स्थानीय डी एम व एस पी सहित सभी कोरोना योद्धाओं ने भी इस कोरोना काल में सभी प्रवासियों के अनुशासन की प्रशंसा करते हुए ईद के शुभअवसर पर मुबारक बाद दिया है और साथ ही जिलावासियों को भी इस अवसर पर मुबारक बाद का संदेश दिया है ।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: