December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

तनिष्क ऑटोमोबाइल में लगी भीषण आग

लोहरदगा:- बजाज बाइक शो रूम के यार्ड में आग लगी, 40 से अधिक मोटरसाईकिलें जली
लाखों रुपये की संपत्ति नुकसान का अनुमान
लोहरदगाशहर के बीच पुराना शुक्र बाजार के पास स्थित बजाज तनिष्क ऑटोमोबाइल नामक शोरूम के यार्ड में रविवार सुबह अचानक से आग लग गई। इस आगजनी की घटना में 40 से अधिक मोटरसाईकिलें जलकर नष्ट हो गयी, वहीं इस आगजनी की घटना से लाखों रुपये की संपत्ति के नुकसान आ अनुमान है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तनिष्क ऑटोमोबाइल नामक शोरूक के यार्ड में रखे कई पुराने मोटरसाइकिल धू-धूकर जल गए। शोरूम के मालिक को लाखों का नुकसान पहुंचा है। शोरूम के यार्ड में रखी पुरानी मोटरसाइकिल में आग लगने की सूचना पर फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची और यार्ड में लगी आग पर काबू पाया जा सका।
बताया गया है कि शोरूम के यार्ड में लगी आग शोरूम तक नहीं पहुंची, अन्‍यथा नई मोटरसाईकिलों में आग पकड़ने से करोड़ों का नुकसान हो सकता था। आगजनी की सूचना मिलते ही मौके पर दल-बल के साथ पुलिस के कई अधिकारी वहां पहुंचे और मोर्चा संभालने के साथ आग लगने के कारणों की जांच भी शुरू कर दी है। इधर, बजाज शोरूम के यार्ड में आग लगने के बाद धू-धूकर जल रहे पुराने मोटरसाइकिल को शोरूम में काम करने वाले कर्मचारी यार्ड से बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। बजाज शोरूम के यार्ड में आग लगने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सड़कों पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

Recent Posts

%d bloggers like this: