November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

श्रमिकों के प्रति योगदान के लिये हमेशा याद रहेंगे राजेन्द्र सिंह : सुबोधकांत सहाय

राँची:- पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने वरीय कांग्रेस नेता, पूर्व मंत्री और विधायक राजेन्द्र सिंह के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त किया है। उनके परिजनों को भेजे गये अपने शोक संदेश में श्री सहाय ने कहा है कि दुःख की इस घड़ी में उनकी संवेदनाएं श्री सिंह के परिवार एवं प्रियजनों के साथ है।
श्री सहाय ने कहा कि बिहार और झारखण्ड की आम जनता विशेषकर श्रमिकों के प्रति उनके समर्पण, मज़दूर हित में किये जानेवाले हर संघर्ष में आगे रहने के प्रति उनके जुझारूपन और कोयला श्रमिकों की आवाज़ को प्रत्येक मंच पर सशक्त आवाज़ देनेवाली उनकी पहचान को हमेशा याद किया जायेगा। उन्होंने कहा कि झारखण्ड सरकार के मंत्री, विधायक, श्रमिक नेता और एक कांग्रेस कार्यकर्त्ता के रूप में राजेन्द्र जी ने अपनी हर भूमिका का पूरी ईमानदारी से निर्वहन किया। श्री सहाय ने कहा कि इंटक नेता के रूप में राजेन्द्र सिंह ने पूरे देश के श्रमिक हित की बात की और उन्हें मान, सम्मान और पहचान दिलाया।
अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि में श्री सहाय ने कहा कि मज़दूरों के सच्चे हितैषी राजेन्द्र सिंह के निधन से उन्हें व्यक्तिगत क्षति पहुंची है जिसकी भरपाई असंभव है।

Recent Posts

%d bloggers like this: