November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला मुंबई से गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

लखनऊ:- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में महाराष्ट्र एटीएस (Maharashtra ATS) ने एक संदिग्ध को मुंबई के चूनाभट्टी इलाके से हिरासत में लिया और यूपी एसटीएफ (UP STF) को सौंपा।आरोपी कामरान अमीन खान को रविवार को कोर्ट के सामने पेश कर यूपी एसटीएफ उसकी ट्रांजिट रिमांड की मांग करेगी ताकि उसे लेकर लखनऊ ले जाया जा सके।

जानकारी के मुताबिक 22 मई को उत्तर प्रदेश के लखनऊ पुलिस मुख्यालय के सोशल मीडिया डेस्क पर आरोपी के मोबाइल फोन से योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी का एक मैसेज मिला था। इसको लेकर गोमती नगर पुलिस में मामला दर्ज कर जांच की जा रही थी।

महाराष्ट्र एटीएस को इसी दरम्यान इसके इनपुट शेयर किए गए और मिले हुए मोबाइल नंबर को ट्रैक करने पर उसकी लोकेशन मुंबई के चूनाभट्टी इलाके में मिली। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

CM योगी को गोली मारने की धमकी देने वाला निकला था बिहार पुलिस का जवान
हाल ही में यूपी पुलिस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गोली मारकर हत्या करने की धमकी देने वाले पुलिसकर्मी तनवीर खान को बिहार के नालंदा से गिरफ्तार किया था। उसकी गिरफ्तारी जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र से हुई थी। राजगीर के फॉरेस्ट हाउस के पास तैनात बिहार पुलिस के जवान तनवीर खान ने पिछले महीने 24 अप्रैल को फेसबुक के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दी थी। इसके बाद दिलदार नगर थाना क्षेत्र के धनंजय सूर्यवंशी और विशाल पांडेय ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

Recent Posts

%d bloggers like this: