December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लॉन बॉल संघ की ऑन लाइन बैठक सम्पन्न

राँची:- दिनांक 23 मई को ऑनलाइन बैठक झारखंड लॉन बॉल संघ की गई। बैठक का मुख्य उद्देश्य SOP(Standard Operating Practise ) पर चर्चा बैठक की शुरुवात झारखंड लॉन बॉल संघ के महासचिव मधुकांत पाठक के आदेश से शुरू हुई , असम संघ से प्रणव वर्मन ने सभी का स्वागत किया फिर भारतीय लॉन बॉल संघ के सीईओ गोपी शर्मा ने नेशनल गेम्स की जानकारी दी। वही मधुकांत पाठक ने Covid-19 महामारी के मद्देनज़र खिलाड़ियों के प्रैक्टिस के दौरान safe रहने के नियम बताए गए।
सभी को मास्क पहनना है, सभी प्रैक्टिस करने से पहले अपने आप को सेनेटाईज़ करना है 2 मीटर की दूरी रखना है, संघ रोज़ाना शाम में पूरा मशीन से सेनेटाईज़ करेगा। और कैम्प में खिलाड़ियों को समय समय पर मास्क और सेनेटाईज़र भी उपलब्ध कराएगा। अभी सबसे ज्यादा जरूरी है की हम प्रैक्टिस करे पूरे सावधानी के साथ , इसलिए SOP बनाया गया ।
झारखण्ड बोलिंग संघ की जो पिछली बैठक हुई थी जिसमे झारखण्ड बोलिंग संघ के अध्यक्ष श्री आर के आनंद शामिल होने वाले थे लेकिन कुछ तकनीकी कारणों से उपलब्ध नही हो पाए थे, उसमें यह निर्णय लिया गया था कि जो खिलाड़ी 2019- 2020 में न्यूनतम 120 दिन प्रशिक्षण प्राप्त किए हो या जो खेलो इंडिया कैम्प में प्रशिक्षण प्राप्त किये थे या जो अन्तर जिला लॉन बॉल प्रतियोगिता में भाग लिए हो या ये सब मिलाकर कुल 120 दिन का प्रशिक्षण प्राप्त किए हो । ये सभी मानक प्राप्त 10 लड़के और 10 लड़कियों को कैम्प में रखा जाएगा जिसमे बाद में 5 लड़के और 5 लड़कियां गोवा जाएंगे। बैठक में 45 सदस्यों ने भाग लिया झारखण्ड के सभी सचिवगण, असम,उत्तर प्रदेश, बंगाल, गोवा, अंडमान निकोबार बिहार कुछ खिलाड़ी और ऑफिसियल मौजूद थे अंत में झारखंड लॉन बॉल के कार्यकारी सचिव आशीष झा ने धन्यवाद भाषण दिया और उम्मीद जताया की झारखण्ड लॉन बॉल गोवा में हम परचम लहरायेंगे। बैठक में दमन डीयू से एलेक्स ,सी डी सिंह, शिव कुमार पांडेय,आलोक, अमित गिल,राकेश,प्रभाकर,सिकन्दर,कोषाध्यक्ष शैलेश, शशांक वरुण, रणबीर, दिनेश, आलोक,प्रिंस,सुनीता,लवली चौबे, फरजाना,आलोक, अभया, सोनी,जूली,सिद्दार्थ ,रोहित,देवेंद्र इत्यादि मौजूद थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: