December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बीएसएनएल झारखंड परिमंडल ने लॉकडाउन 4 मे भी जरूरत मंदो को राशन उपलब्ध कराया

राँची:- राष्ट्रीय स्तर पर दूरसंचार सेवा प्रदाता के रूप में सबसे बड़ी एक मात्र सरकारी कंपनी बीएसएनएल झारखंड परिमंडल के अधिकारियों के द्वारा दिये गए सहयोग राशि से कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन 4 के समय में भी जरूरतमंदों की मदद करने के हेतु चौथा बार चापूटोली, अरगोरा में खाद्य सामग्री वितरण अभियान चलाया गया।
आस पास के जरूरतमंदों को भोजन की सामग्री जिसमे 5 किलो चावल, 1/2 किलो दाल, 1/4 लिटर रिफाइंड तेल, ½ किलो सोयाबिन बड़ी, 1 केजी नमक, एक नहाने एवं कपड़ा धोने का साबुन का वितरण किया गया।
इस अभियान के अंतर्गत सुश्री गीता बनर्जी, मुख्यमहाप्रबंधक, झारखंड दूरसंचार सर्किल की

अध्यक्षता मे दिनांक 20.04.2020 को 30, दिनांक 23.04.2020 को 220 जरूरतमंदों एवं दिनांक 05.05.2020 को 125 जरूरतमंदों के बीच राशन का वितरण किया गया था एवं इसी कड़ी में आज दिनांक 22.05.2020 को भी चापूटोली अरगोरा के पास 70 जरूरतमंदों के बीच राशन का वितरण किया गया। इस अवसर पर बीएसएनएल, झारखंड के अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित थे.

इन आयोजनों की सफलता के लिए बीएसएनएल झारखंड परिमंडल एवं सभी एस॰एस॰ए के अधिकारियों के द्वारा सहयोग राशि दिया जा रहा हैं।

इस सफल आयोजन मे श्री कुलदीप कुमार, श्री सुनील कुमार सिंह, श्री गौतम भास्कर,श्री अजय कुमार ने मुख्य भूमिका अदा की। इन लोगो ने आगे बताया की इस तरह के कार्यक्रम आगे भी चालू रखने की योजना हैं।

सुश्री गीता बनर्जी, मुख्यमहाप्रबंधक, झारखंड दूरसंचार सर्किल ने सभी से अपील की कि उप्सव हो आपदा बीएसएनएल सदैव आपकी सेवा मे तत्पर है” ।

सभी सस्ते प्लान और स्पेशल टैरिफ वाउचर आदि की अधिक जानकारी के लिए हमारा वेबसाईट www.jharkhand.bsnl.co.in देखें।
सहायकमहाप्रबंधक ( सेल्स एवं मार्केटिंग),
झारखंड दूरसंचार परिमंडल, राँची

Recent Posts

%d bloggers like this: