December 2, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बदचलन का आरोप लगाकर महिला को अर्द्धनग्न कर गांव में घुमाया

बोकारो:- झारखंड के बोकारो जिले के बेरमो अनुमंडल अंतर्गत तेनुघाट ओपी क्षेत्र के चांपी में शुक्रवार को एक महिला को बदचलन का आरोप लगाते हुए अर्द्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया गया। इससे पहले महिला को घर जाकर बाहर निकाल कर महिला की चप्पल से पिटाई की गयी और फिर हाथ रस्सी से बांध बाल काटे गए, कालिख पोती गई और चप्पलों की माला पहनाकर गांव घुमाया। इस दौरान गालियां दी गई। गांव की महिलाओं ने मिलकर इन सारी घटनाओं को अंजाम दिया। जबकि पुरुष वर्ग तमाशबीन बने रहे।
महिला के साथ ज्यादती की जानकारी होते ही तेनुघाट ओपी पुलिस पहुंच गई। परन्तु महिला समिति का गुस्सा कम होने का नाम नहीं लिया। उग्र महिलाओं ने पुलिस को ही कदम पीछे करने के लिए विवश करने का प्रयास किया। इस दौरान ग्रामीणों की ओर से पथराव की भी सूचना है। तेनुघाट ओपी प्रभारी वीपी सिंह ने कहा कि रात में पीड़िता को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गोमिया ले जाया गया है। महिला ने अभी किसी के खिलाफ शिकायत नहीं दी है।
बताया गया है कि यदि समय पर पुलिस नहीं पहुंचती, तो बड़ी घटना भी हो सकती थी। पुलिस की ओर से कानून को हाथ में लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया है। हालांकि पीड़िता और उसका परिवार घटना के बाद से दहशत में है, इस कारण अभी पीड़िता की ओर से पुलिस के समक्ष कोई लिखित शिकायत नहीं दर्ज करायी गयी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: