December 6, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

गिरिडीह:- झारखंड में गिरिडीह जिले बेंगाबाद थाना क्षेत्र से एक सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के बाद गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद पड़ोस में रहने वाला आरोपी युवक घर से फरार है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना 18 मई की है, लेकिन परिजनों को इसकी जानकारी बच्ची के होश में आने के बाद हुई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है। घटना के संबंध में बच्ची के परिजनों ने बताया कि आरोपी उसके पड़ोस में ही रहता है। बीते 18 मई को दोपहर के समय बच्ची आरोपी के घर पर खेल रही थी और परिजनों ने खून से लथपथ बच्ची को चाहरदीवारी के पास बेसुध अवस्था में मिलने के बाद अस्पताल में भर्त्ती कराया।
परिजनों को प्रारंभ में यह लगा दी कि बच्ची दीवार पर से गिर गयी है जिस कारण उसे गंभीर चोट पहुंची है। तीन चार दिनों तक बच्ची के कुछ नहीं बता पाने के कारण परिजन दुष्कर्म की घटना से अंजान रहे। गुरुवार को बच्ची ने जब मुंह खोला तो सभी के होश उड़ गए। बच्ची की माँ ने बताया कि गुरुवार की रात बच्ची ने घटना के बारे में बताया जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी हुई। जिसके बाद शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ बेंगाबाद थाना में मामला दर्ज कराया गया है। जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार आरोपी नाबालिग है और वह घर से फरार है। इस बाबत थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने कहा कि आवेदन के आधार पर कांड अंकित कर लिया गया है। आरोपी के धर पकड़ के लिए पुलिस टीम लगा दी गयी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: