November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पीएम केयर्स फंड में मिली व खर्च की गयी राशि का विस्तृत ब्यौरा जारी हो-आलोक दूबे

राँची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि पीएम केयर्स फंड में मिली और खर्च की गयी राशि का विस्तृत ब्यौरा देने की मांग की है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ने कहा कि देश की जनता को यह जानने का अधिकार है कि कोरोना संकट के दौरान पीएम केयर्स फंड में दान से कितनी राशि प्राप्त हुई और हजारों करोड़ रुपये के इस कोष से कितनी राशि खर्च की गयी, साथ ही इस केयर्स फंड से झारखंड को कितनी सहायता पहुंचायी गयी।
आलोक कुमार दूबे ने कहा कि वैश्विक महामारी कोराना संकट के दौरान कई संगठनों, कंपनियों और लोगों ने खुले मन से पीएम केयर्स फंड में सहयोग राशि दान की, अब तक कितनी राशि प्राप्त हो चुकी है और इस राशि का उपयोग किन-किन क्षेत्रों में किया गया, इसकी विस्तृत जानकारी मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हजारों करोड़ रुपये की राशि पीएम केयर्स फंड में मिलने के बावजूद अब तक देशभर के विभिन्न हिस्सों में प्रवासी कामगारों को समुचित सहायता नहीं मिल पायी है, लोग पैदल, साईकिल और मालवाहक वाहनों के माध्यम से अपने घरों की ओर लौटने के लिए विवश है, इसलिए जनता यह जानना चाहती है कि पीएम केयर्स फंड का किस तरह से उपयोग किया जा रहा है, इसका खुलासा होने से पीएम केयर्स फंड में दान करने वाले दानदाताओं को भी संतोष होगा कि उनकी सहायता राशि का समुचित उपयोग हो पाया।

Recent Posts

%d bloggers like this: