November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पटना के बिहटा पुलिस ने छापामारी कर दो करोड़ नगद व लाखों का पान-मसाला किया बरामद

पटना:- पटना की बिहटा पुलिस ने सिगरेट, गुटखा,पान मसाला का व्यवसाय करने वाले थोक कारोबारी बबलू चौरसिया की एजेंसी सहित कई ठिकानों पर छापेमारी की। और अवैध रूप से कारोबार कर रहे चार लोगों को पुलिस ने रंगेहाथों गिरफ्तार किया। छापेमारी के दौरान करीब दो करोड़ साढ़े सात लाख रुपये नगदी तथा एजेंसी और गोदाम में लाखो रुपये का गुटखा, सिगरेट, खैनी जब्त की है। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान बिहटा निवासी बबलू चौरसिया, उपेंद्र चौरसिया, रविंद्र प्रसाद और अजय कांत के रूप में की गई है।

विश्वतसूत्रों से बिहटा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चौरसिया एजेंसी नियम का उल्लंघन कर धड़ल्ले से गुटखा, सिगरेट, पान मसाला व अन्य तंबाकू उत्पाद खुदरा कारोबारियों को ऊंचे दाम पर बेच रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने उक्त कारोबारी की एजेंसी सहित घर और गोदाम पर छापेमारी की। छापामारी के दरम्यान पुलिस को दो डिब्बों से नोट की गड्डी मिली। जिसे मजिस्ट्रेट और डीएसपी के नेतृत्व में लाइव वीडियो के माध्यम से जब्त रुपये की गिनती शुरू की गई।

जप्ती में दो करोड़ सात लाख 42 हज़ार रुपये नगदी सहित अनुमानित करीब 25 लाख रुपये का गुटखा, सिगरेट, गुटखा, खैनी आदि बरामद किया गया है। तथा बरामद कैश की सूचना आयकर विभाग को दे दी गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि चार कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। पता चला है कि कारोबारी एक अंतर राज्यीय सप्लायर है।

Recent Posts

%d bloggers like this: