November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सिने अभिनेता ऋषि कपूर ने दुनियां को अलविदा कहा

किशनगंज :- सीने अभिनेता ऋषि कपूर ने दुनियां को अलविदा कहा।वे केंसर से पीड़ित थे ।कल उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।आज उनके निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कर के दी है। उन्होंने ने कहा कि वो चले गए उनके निधन से मैं टूट गया हूँ।

अभिनेता राजा मुराद ने कहा कि कल इरफान खान और आज ऋषि कपूर की मौत की खबर से मैं सदमे में हूँ। कपूर मेरे अभिन्न मित्र थे।उनसे मेरा गहरा संबंध था । उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया था। मैं समझ नहीं पा रहा हूँ कि क्या हो रहा है। मेरी बदकिस्मती तो देखिए कि मैं अपने मित्र का अंतिम दर्शन भी नही कर सकता।

बताते चलें कि ऋषि कपूर का जन्म 4 सितंबर 1952 को हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से एक यादगार फिल्में की जिसमे लैला मजनूं , बॉबी, मेरानाम जोकर जैसी यादगार फिल्में शामिल है । वे पिछले कुछ दिनों से कैंसर से पीड़ित थे ।अभी हाल में अपने कैंसर का इलाज कराकर विदेश से लौटे थे। 67 वर्ष की उम्र में आज सुबह 8 : 45 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा।

लताजी के गोद में ऋषि कपूर : यह फोटो स्वर कोकिला लता जी ने स्वयं शेयर कर उन्हें याद किया है।

उनके निधन से फ़िल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके निधन पर फ़िल्म जगत की सभी जानी मानी हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है साथ ही देश के अनेक राजनेताओं ने भी उनके निधन पर अपना दुःख व्यक्त किया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: