November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लॉकडाउन भारत 2-0: कोरोना अपडेट

राँची :- बृहस्पतिवार को झारखण्ड में कोरोना पॉजिटिव का 7 नए मामले आयें है।जिसमे राँची के हिंदपिड़ी से 6 और एक बेड़ो का रहने वाला बताया जाता है जो हिंदपिड़ी से सटे पीपी कंपाउंड में किराये के मकान में रहता है और सब्जी बेचता है।अबतक झारखण्ड के 9 जिले प्रभावित हैं।

अबतक इन जिलों में कोरोना पॉजिटीव मरीज पाए गए हैं।राँची-35 (33हिंदपिड़ी+2बेड़ो),बोकारो-10,हजारीबाग-3,सिमडेगा-2,धनबाद-2,कोडरमा-1,गिरिडीह-1,देवघर-1,गढ़वा-1

झारखण्ड में तीन मौत हुई।जिसमें राँची हिंदपिड़ी से 2 और बोकारो से 1 की मौत अभी तक हो चुकी है। झारखण्ड में कोरोना पोजेटिव मरीज की संख्या 56 हो गई है।

◆वहीं एक मामला बरियातू का है लेकिन मरीज की रिपोर्ट गुड़गांव मेदांता से आई थी,जहां उनकी मौत हो गई।इस केस को मिलाकर झारखण्ड में कोरोना  पोजेटिव की संख्या   57 हो जाती है।

राहत : झारखण्ड में राहत की बात ये है कि 8 कोरोना मरीज अबतक ठीक हुए है।

राँची में कोरोना मरीज की संख्या लागतार बढ़ने से प्रशासन सख्त है।लॉक डाउन को पालन कराने के लिए पुलिस अपनी ओर से हर सम्भव प्रयास कर रही है।लोगों को समझाने से ज्यादा अब कड़ाई से पालन कराने में जुटे है।लेकिन लोगों में बाहर निकलने की भी बेचैनी बढ़ रही है।जिससे चिंता का विषय है।सड़क पर बेवजह घूमने वालों पर पुलिस सख्ती दिखा रहे है।

Recent Posts

%d bloggers like this: