November 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पहले दरभंगा के थाना प्रभारी नपे अब मुजफ्फरपुर के थानेदार हिरासत में, शराब बरामद

मुजफ्फरपुर :- आज शराब के चक्‍कर में एक नहीं, बल्कि दो थानेदार फंस गए हैं। एक को जहां गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं दूसरे थानेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इन दाेनों थानेदारों की हरकतों की वजह से बिहार पुलिस की हर जगह थू थू हो रही है। नया वाकया मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाने का है। थानेदार के कमरे से शराब बरामद हुई है। एसएसपी मनोज कुमार स्वयं पूछताछ कर रहे हैं। बताते चलें कि गुरुवार की सुबह ही दरभंगा के फेकला ओपी प्रभारी को शराब के नशे में रहने के कारण गिरफ्तार किया है।
प्राप्त सूचना के अनुसार, मुजफ्फरपुर के मीनापुर पुलिस स्‍टेशन के थानेदार रजनीश कुमार के बारे में पूर्व से ही शराब को लेकर शिकायत मिल रही थी। गुरुवार को उस समय अफरातफरी मच गई, जब थानेदार रजनीश कुमार के कमरे से दो बोतल शराब मिली। इतना ही नहीं, आवास के दूसरे कमरे से भी भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है।


मीनापुर के थानेदार रजनीश कुमार के कमरे से शराब मिलने के मामले को एसएसपी मनोज कुमार ने गंभीरता से लिया है। वे थानेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं। पता चला है कि सीजर लिस्ट से अधिकारी मिलान भी कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो पूछताछ के बाद किसी भी समय आरोपी थानेदार रजनीश कुमार को गिरफ्तार किया जा सकता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: