October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, बिहार में बाढ़ पीड़ितों के मदद हेतु दिये 51 लाख रुपये

पटना :- बिहार में इस बार मॉनसून आफत बनकर आया है। राज्य के कई क्षेत्र में बाढ़ आई हुई है। जिससे सामान्य जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। इस स्थिति को देखते हुए सरकार के साथ ही अन्य लोग भी बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अब अमिताभ बच्चन ने भी इसमें अपना सहयोग दिया है।
महानायक अमिताभ बच्चन ने बिहार बाढ़ त्रासदी के पीड़ितों की ओर मदद का हाथ बढ़ाते हुए सीएम राहत कोष में 51 लाख रुपये डोनेट किए हैं। अभिनेता के प्रतिनिधि विजयनाथ मिश्र ने चेक व अमिताभ द्वारा सीएम नीतीश कुमार को लिखा गया पत्र बुधवार को उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को सौंपा।


उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने चेक और पत्र प्राप्त करते हुए तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘बिहार की बाढ़ त्रासदी में सहयोग हेतु सुप्रसिद्ध अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन जी ने अपने प्रतिनिधि श्री विजय नाथ मिश्र के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में रु. 51 लाख का चेक भेंट किया’।
अमिताभ बच्चन ने अपने पत्र में बिहार में आई आपदा पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के प्रति संवेदना और सहानुभूति जताई। अमिताभ ने आगे लिखा कि वह पीड़ितों की मदद के लिए अपनी ओर से मदद का छोटा सा हाथ बढ़ा रहे हैं। इसके साथ उन्होंने चेक संख्या और उसमें दर्ज राशि का जिक्र किया।


अमिताभ ने अंत में अपनी हैंडराइटिंग में इसका भी जिक्र किया कि उन्होंने अपने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में भी लोगों से बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की अपील की है।

Recent Posts

%d bloggers like this: