December 5, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बेगूसराय में घर से बुलाकर युवक को गोली मारकर की हत्या

बेगूसराय :- बेखौफ बदमाशों ने 20 वर्षीय प्रिंस कुमार को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी। प्रिंस का शव मंगलवार की सुबह उलाव आदर्श नगर में एक कोल्ड स्टोर के पीछे बंसबाड़ी में मिला। पुलिस ने घटना स्थल से शव के साथ शराब की बोतल भी बरामद की है।

प्रिंस कुमार की हत्या की सूचना मीलने पर मृतक के घर मातमी संनाटा छा गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला कि सोमवार की देर रात किसी ने प्रिंस के मोबाइल पर फोन किया था। फोन सुनने के बाद ही प्रिंस घर से बाहर चला गया। सुबह में किसी ने फोन करके बताया कि प्रिंस की किसी ने हत्या कर दी। प्रिंस की बहन ने बताया कि फोन कर घर से बुलाने वाला एटीएम भी साथ लाने की बात कर रहा था। परिजनों के अनुसार मचहा का एक युवक प्रिंस को जान से मारने की धमकी दे रहा था।

प्रिंस के पिता ने बताया कि वह पुलिस लाइन में रसोइया का काम करता है। बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। परिजनों ने उस युवक सहित चार लोगों पर हत्याकांड में शामिल होने की बात कही। बदमाशों ने मृतक के सिर में गोली मारी। युवक की हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही थी। कुछ लोग प्रेम प्रसंग तो कुछ लोग बंटवारे में हुए विवाद को घटना का कारण मान रहे थे।ओपीध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि परिजनों के लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाई की जाएगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: