October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

परबत्ता प्रखंड के क्षतिग्रस्त तटबंध की जल्द होगी मरम्मत: परिवहन मंत्री

खगड़िया :- परबत्ता प्रखंड के क्षतिग्रस्त तटबंध की शीघ्र मरम्मत होगी। जिससे आने वाले दिनों में यहां के लोगों को आने वाले दिनों में बाढ़ की परेशानी से सामना नहीं करनी पड़े। यह बातें परिहवहन मंत्री संतोष निराला ने परबत्ता प्रखंड के भरतखंड के निकट जीएन बांध के निरीक्षण के दौरान कही। इस दौरान उन्होंने बाढ़ नियंत्रण विभाग के अधिकारी को पानी घटने के साथ ही मरम्मत करने का निर्देश दिया। कहा कि इसमें कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मध्य विद्यालय, बुधनगर भरतखंड मे संचालित बाढ़ राहत शिविर का भी उन्होंने जायजा लिया। इस दैरान उन्होंने स्वास्थ्य शिविर में स्वास्थ्यकर्मियो से दवाई की उपलब्धता की भी जानकारी ली।

वही बाढ़ पीड़ितों से उत्तम क्वालिटी का भोजन मिल रहा है या नहीं इसके बारे में पूछताछ की। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को बाढ़ से प्रभावित परिवारों को समय पर पका पकाया भोजन देने, प्लास्टिक सीट पर्याप्त संख्या में उपलब्ध कराने की बात कही। परिवहन मंत्री ने राहत की राशि के लिए पारिवारिक सूची तैयार करने का भी निर्देश डिय। मौके पर डीएम अनिरुद्घ कुमार, एसपी मीनू कुमारी, एडीएम शत्रु्जंय मिश्रा, एसडीओ सुभाषचन्द्र मंडल, एसडीपीओ पीके झा, सीओ चन्द्रशेखर प्रसाद सिंह थे।

पशुपालकों को जल्द मिलेगा चारा: गोगरी के रामपुर के बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए चल रहे शिविर की सरकारी व्यवस्था का भी मंत्री व प्रभारी सचिव ने जायजा लिया। मंत्री ने पशुपालकों की मांग पर जल्द चारा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। पीड़ितों के लिए चलाए जा रहे राहत शिविर में सफाई पर विशेष ध्यान देने की बात कही।

Recent Posts

%d bloggers like this: