October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रांची में दोस्त के साथ घूम रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, 2 आरोपित गिरफ्तार

राँची:- राजधानी राँची के सदर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार देर शाम लड़की अपने नाबालिग दोस्त के साथ घूमने गई थी कि दोनों को आरोपितों ने ट्रैप कर लिया। लड़की के दोस्त को धमकाकर भगा दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। डीआइजी अमोल वी होमकर ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे सदर थाना में पूछताछ की जा रही है।

लालू खटाल के पास पहाड़ी पर घूमने गई नाबालिग
बताया गया है कि सामूहिक दुष्कर्म की पीडि़ता अपने एक दोस्त के साथ सदर थाना क्षेत्र के लालू खटाल के पास फायरिंग रेंज पहाड़ पर घूमने गई थी। घूमने के दौरान अंधेरा हो गया। इसी दौरान दो युवक वहां पहुंचे और दोनों को डरा धमकाकर अपने कब्‍जे में ले लिया। इसके बाद नाबालिग के दोस्त को धमका कर भगा दिया। फिर दोनों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना के बाद दोनों बाइक से फरार हो गए।पीड़िता ने बाइक का नंबर देख लिया था और उसने ये जानकारी पुलिस को दी।

आरोपितों से हो रही पूछताछ
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस रेस हो गई। सिटी एसपी हरिलाल चौहान के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और त्वरित कार्रवाई करते हुए रविवार सुबह दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद सदर थाने में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। आरोपितों के पास से दो मोबाइल और एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। मामले में सदर थाना में पोस्‍को एक्‍ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Recent Posts

%d bloggers like this: