October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कश्मीरी लड़कियों से शादी करके बुरे फंसे बिहार के 2 युवक

सुपौल :- बिहार के रहने वाले दो भाइयों को कश्मीर की लड़कियों से शादी करना काफी महंगा पड़ा है। ये दोनों भाई अब कश्मीर पुलिस की गिरफ्त में हैं। इन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। मामला सुपौल जिले से जुड़ा है, जहां कश्मीर पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से दो लड़कियों को बरामद किया है। ये दोनों बहनें प्यार के चक्कर में अपने-अपने पति के साथ सुपौल पहुंची थी। दोनों बहनों का कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया गया है। दरअसल, युवतियों के पिता ने दोनों भाइयों के खिलाफ कश्‍मीर पुलिस में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है

राज मिस्त्री की काम करते थे तबरेज और परवेज

पुलिस द्वारा बरामद की गई दोनों लड़कियां सुपौल में ही अपने पतियों के साथ रहना चाहती हैं। पुलिस के मुताबिक, कश्मीर के रामन जिला की रहने वाली दोनों लड़कियों को सुपौल के राधोपुर थाना क्षेत्र के राम विशनपुर गांव के रहने वाले तबरेज और परवेज से कश्मीर में ही प्यार हुआ था। तबरेज और परवेज दोनों सगे भाई हैं। वो कश्मीर में रहकर राज मिस्त्री का काम करते थे।

सगी बहनें हैं नादिया और सायना

राज मिस्त्री का काम करने के दौरान दोनों भाइयों को कश्मीरी लड़कियों सायना और नादिया से प्यार हो गया। ये दोनों सगी बहनें हैं। इसके बाद दोनों ने मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की। बाद में इन्होंने कोर्ट मैरिज भी किया। शादी के बाद तबरेज और परवेज अपनी पत्नियों को लेकर कश्मीर से सुपौल के लिए रवाना हो गये। इसी बीच लड़कियों के पिता ने कश्मीर में दोनों भाइयों तबरेज और परवेज के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद कश्मीर पुलिस ने बिहार पहुंचकर दोनों सगी बहनों को राधोपुर के रामविशनपुर से बरामद कर लिया है।

पतियों के साथ रहना चाहती हैं दोनों बहनें

पुलिस द्वारा छुड़ाई गई दोनों युवतियां अपने-अपने पति के साथ ही रहना चाहती हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपी परवेज और तबरेज को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भाइयों का कहना है हम बालिग हैं और हमारी प्रेमिका-सह-पत्नियां भी बालिग हैं। दोनों ने कहा कि उन्‍होंने कोई अपराध नहीं किया है, बल्कि रजामंदी से शादी की है।

Recent Posts

%d bloggers like this: