December 5, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बेउर जेल में अनन्त सिंह पर मच्छरों का हमला करवट बदल कर बिताई रात

पटना :- बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह अब पटना के बेऊर जेल में कैदी नंबर 13617 बन गए हैं। जेल के डिविजनल वार्ड में उनकी पहली रात बेचैनी में कटी। वे गर्मी व मच्‍छरों से परेशान रहे। हां, रात में उन्‍होंने चावल-दाल व रोटी के साथ आलू-परवल की सब्‍जी खाई।
विदित हो कि अनंत सिंह के घर पर एके 47 (AK 47) व हैंड ग्रेनेड बरामद किया था। उस समय से फरार चल रहे अनंत सिंह ने गत शुक्रवार को दिल्‍ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। वहां से पटना पुलिस उन्‍हें रविवार को पटना लाई तथा बाढ़ कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के आदेश के अनुसार अनंत सिंह को न्‍यायिक हिरासत में बेऊर जेल भेज दिया गया। अब पटना पुलिस उन्‍हें रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।
राजबल्‍लभ व विजय कृष्‍ण ने जेल वार्ड में किया स्‍वागत
अनंत सिंह को पटना के बेऊर जेल के डिवीजन वार्ड में रखा गया है। इस वार्ड में उन्‍हें चौकी, बिछावन तथा कुर्सी व टेबल दिए गए हैं। वहां उनके साथ दुष्‍कर्म के सजायाफ्ता पूर्व विधायक राजबल्‍लभ यादव तथा 90 के दशक में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के बड़े विरोधी रहे विजय कृष्‍ण भी कैद हैं। बताया जाता है कि दोनों ने अनंत सिंह का जेल वार्ड में स्‍वागत किया।
खाना खाने के बाद बेचैनी में कटी पूरी रात
जेल के डिवीजन वार्ड में ले जाने के पहले अनंत सिंह की मेडिकल जांच करवायी गई। दिन में जेल की तरफ से दिए गए खाना को लेने से इनकार कर दिया। लेकिन रात में उन्‍होंने राजबल्‍लभ यादव व विजय कृष्‍ण के साथ खाना खाया। रात में उन्‍हें चावल-दाल व रोटी के साथ आलू भुजिया व आलू-परवल की सब्जी दी गई। खाना खाने के बाद अनंत सिंह रातभर बेचैनी में करवटें बदलते रहे। वे रातभर गर्मी व मच्‍छरों से परेशान रहे।
अब रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी
अब पटना पुलिस अनंत सिंह को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। पुलिस इसके लिए सोमवार को बाढ़ कोर्ट में अर्जी दाखिल करने जा रही थी, लेकिन अनंत सिंह के फिलहाल बीमार होने के कारण पुलिस अब रिमांड की अर्जी दाखिल करने के लिए उनके स्‍वस्‍थ होने का इंतजार करेगी।

%d bloggers like this: