October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अपराधियों के पास अत्याधुनिक हथियार और पुलिस के है बेकार हथियार: उपेंद्र कुशवाहा

पटना :- रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के कहा कि सरकार ने अपराधियों को तांडव मचाने की खुली छूट दे दी है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि में 21 राइफल से एक भी गोली नहीं छूटी। अपराधियों के पास अत्याधुनिक हथियार है, और पुलिस के हथियार बेकार और अंग्रेज जमाने के ही हैं। ऐसे में पुलिस अपराधियों से कैसे मुकाबला करेगी? 2004 में राज्य में संज्ञेय अपराध की संख्या 104778 थी, जबकि 2018 में इसकी संख्या बढ़ कर 262802 हो गई। शनिवार को वह पत्रकारों से बात कर रहे थे।

कुशवाहा ने कहा कि राज्य में शिक्षा और स्वास्थ्य की स्थिति तो पहले से ही बदहाल थी। अब रोजाना अपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ी है। हर माह औसतन 300 हत्या हो रही है। आम लोग ही नहीं पुलिस तक अपराधियों से सुरक्षित नहीं हैं। अपराध रोकने में नकाम सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कश्मीर जाने से रोके जाने के सवाल पर कहा कि सरकार कश्मीर के हालात को छिपाना चाहती है। राहुल गांधी को रोकना अलोकतांत्रिक है। केंद्र सरकार का यह तानाशाही रवैया है। मौके पर पार्टी नेता फजल इमाम मल्लिक, राजेश यादव, सत्यानंद प्रसाद दांगी, अनिल यादव, अभिषेक झा व भोला शर्मा आदि मौजूद थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: