October 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

वृंदावन अस्पताल में बच्चा खरीद-बिक्री की सूचना पर छापे, डॉक्टर पर ट्रैफिकिंग का केस

रामगढ़:- रांची राेड स्थित वृंदावन अस्पताल में बच्चाें की खरीद-बिक्री की सूचना पर पुलिस और सीडब्ल्यूसी की टीम ने बुधवार काे छापा मारा। इस दाैरान चार महीने के दाे नवजात पाए गए, जिनका अस्पताल में काेई रिकाॅर्ड नहीं था।

जिला बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष मुन्ना कुमार पांडेय की शिकायत पर अस्पताल संचालिका डाॅ. मालती चार पर गुरुवार को रामगढ़ महिला थाने में मानव तस्करी का केस दर्ज किया गया है। डॉक्टर ने इन आरोपों का गलत बताते हुए जांच की मांग की है।

एसपी प्रभात कुमार ने कहा-पुलिस काे सूचना मिली थी कि शहर में बाहर से लाकर नवजात बच्चाें काे बेचा जाता है। इस सूचना पर छापेमारी की गई तो वृंदावन हॉस्पिटल में दो नवजात पाए गए। आराेपी डाॅक्टर काे पीआर बाॅन्ड पर छाेड़ा गया है। आईएमए ने डॉक्टर मालती को निर्दोंष बताया है।

अस्पताल वालों ने कागजात नहीं दिखाया

एफआईआर में कहा गया है कि पुलिस और सीडब्ल्यूसी ने बुधवार शाम वृंदावन हाॅस्पिटल में छापामारी की। इस दाैरान 4 महीने के दो नवजात मिले। दाेनाें जुड़वां बच्चे हैं। संचालिका डाॅ. मालती चार व बच्चे की देखरेख करने वाली लीला देवी से पूछताछ की गई। बच्चों से संबंधित दस्तावेज मांगा, लेकिन उन्होंने कोई कागजात नहीं दिखाया।

Recent Posts

%d bloggers like this: