October 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

इंजीनियर व गार्ड की मदद से बैंक अधिकारियों ने उड़ाये थे 51 लाख

देवघर :- एसबीआइ के जसीडीह स्थित चकाई मोड़ एटीएम में बिना छेड़छाड़ व लॉक तोड़ 51,14,500 रुपये गायब करने के मामले का खुलासा देवघर पुलिस ने कर लिया है।
एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि एटीएम से एसबीआइ कैश एडमिनिस्ट्रेशन सेल (सीएसी) के अधिकारियों ने आउटसोर्सिंग सीएमसी कनेक्टिंग कॉमर्स कंपनी के मैकेनिकल इंजीनियर व सिक्योरिटी गार्ड की मिलीभगत से रुपये गायब कराये थे।
गायब रुपयों में से नकद 12 लाख रुपये बरामद कर लिया गया है। वहीं इस मामले में आउटसोर्सिंग कंपनी के इंजीनियर बिहार अंतर्गत भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बुड़ीजेठवार गांव निवासी विजय कुमार सिंह व एटीएम के सिक्योरिटी गार्ड जसीडीह थाना क्षेत्र के शंकरी गांव निवासी मनोज मंडल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
गायब रुपयों में से सात लाख विजय के पास से मिला व पांच लाख रुपये मनोज के पास थे। पूछताछ में पुलिस को इन दोनों ने बताया कि बाकी रुपये कैश एडमिनिस्ट्रेशन सेल (सीएसी) के डिप्टी मैनेजर संजय कुमार केसरी के पास है। मामले में पुलिस ने संजय व सहायक मैनेजर वृंदा प्रसाद को दो दिन पूर्व ही जेल भेजा है, जबकि वरीय सहायक चंद्रशेखर सुधांशु फरार चल रहे हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: