October 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गला दबाकर इंटर की छात्रा की हत्या

गिरिडीह:- गिरिडीह जिला अंतर्गत हीरोडीह थाना क्षेत्र के रेंबा गांव की रहने वाली आशा कुमारी (16) की शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में उसके घर में ही गला दबाकर हत्या कर दी गई। आशा की मां तेजनी देवी ने आशा के दादा भैरव मंडल, दादी अदनी देवी, चाचा टेकलाल मंडल, चाची मालती देवी और कठवारा निवासी रीतलाल मंडल पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तहकीकात में जुटी है।
तेजनी देवी ने बताया कि वह स्कूल में रसोइया का काम करती है। शुक्रवार को विद्यालय मध्याह्न भोजन बनाने गई थी। स्कूल बंद होने के कारण वह घर लौट गई। घर पहुंच जब बेटी को आवाज दी तो वह बाहर नहीं निकली। घर के अंदर घुसी तो देखा कि वह चौकी के नीचे मरी पड़ी है। शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। तेजनी का कहना है कि ससुर भैरव मंडल उसके साथ हमेशा झगड़ा करता था।
विवाद के कारण उसे और उसके पति अनिरुद्ध मंडल को घर से अलग कर दिया था। उसके पति दिल्ली में नौकरी करते हैं। वह यहां अपनी बेटी के साथ रहती थी। बेटी आशा भंडारो कॉलेज में इंटरमीडिएट की छात्रा थी। हीरोडीह थाना प्रभारी एसपी वर्मा एवं एसआइ हसनैन अंसारी ने मौके पर पहुंच जांच की। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।
तेजनी का कहना है कि 13 अगस्त को उसका विवाद ससुर से हुआ था। ससुर ने उसके साथ मारपीट की थी। तब मामले की शिकायत हीरोडीह पुलिस से की थी। उस समय यदि पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई करती तो यह घटना नहीं होती।

Recent Posts

%d bloggers like this: