October 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

राँची :- झारखंड में विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, केंद्रीय पोलिटिकल अफेयर्स कमिटी में लिया गया फैसला। अगस्त के अंत में होगा राज्यस्तरीय सम्मेलन।राष्ट्रीय नेता होंगे शामिल।

झारखंड में आम आदमी पार्टी पुरे दम खम के साथ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी।
आम आदमी पार्टी झारखंड के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल मिश्रा ने कहा है कि दिनांक 07/08/2019 को दिल्ली में आम आदमी पार्टी की केंद्रीय पोलिटिकल अफेयर्स कमिटी (पी ए सी)की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई, जिसमें कई अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों के साथ-साथ झारखंड में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव पर भी चर्चा हुई ,जिसमें पार्टी ने झारखंड के कार्यकर्ताओं के दवाब को देखते हुए 2019 में होने वाले झारखंड विधानसभा चुनाव लड़ने पर मुहर लगा दी है।

श्री मिश्रा ने बताया कि इसके साथ हीं आम आदमी पार्टी झारखंड के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय कमिटी के फैसले का स्वागत किया है तथा साथ ही यह निर्णय लिया गया कि अगस्त महीने के अंतिम सप्ताह में राज्यस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ चुनाव की तैयारी शुरु हो जाएगी।
अगस्त महीने के अंत में होने वाले राज्यस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय नेता सम्मिलित होंगे तथा कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव में बेहत्तर करने के लिये उत्साहित करेंगे।
उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के शासन में झारखंड अौर बदहाल हुआ है। रोजगार, शिक्षा,स्वास्थ व्यवस्था, बिजली, पानी जैसे जनमुद्दों पर सरकार पुरी तरह फेल रही है। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इन सारे मुद्दों पर बेहत्तरीन अौर विश्वस्तीय काम किया है। झारखंड के मुख्यमंत्री लगातार झूठ पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। सरकार के द्वारा कई बार विभिन्न मुद्दों पर फर्जी आँकड़े जारी किये गये हैं। मूलभूत सुविधाओं के लिये आज भी यहाँ के लोग तरस रहे हैं। यहाँ के गरीबों, किसानों अौर आदिवासियों का सरकार के द्वारा दमन किया जा रहा है। प्रदेश में लोग भूख से मर रहे है, किसान आत्महत्या करने को मजबुर हैं। किन्तु सरकार विकास के झूठे वादों अौर दावों के साथ अपनी राग अलापने में लगा है।
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं अौर आम आदमी पार्टी के कार्यों से जनता को अवगत करा रहे हैं जिसका बेहत्तर परिणाम दिखेगा। आम आदमी पार्टी झूठे वादों अौर जूमलों पर नहीं बल्कि जनमुद्दों पर चुनाव लड़ेगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: