October 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पटना कॉलेज में सीट पर बैठने को लेकर भिड़ा छात्रों का दो गुट, बमबाजी से दहला परिसर

पटना:- राजधानी के पटना कॉलेज में गुरुवार को छात्रों के बवाल से परिसर दहल गया। हिस्ट्री डिपार्टमेंट में आगे की सीट पर बैठने को लेकर छात्रों के बीच झड़प हो गई। कुछ ही देर में दो हॉस्टलों के छात्र परिसर में आ धमके और जमकर बवाल किया। इस दौरान करीब दस से अधिक बम पटना कॉलेज के अंदर फोड़े गए। बड़ी बात ये रही कि कॉलेज परिसर में ही पीरबहोर थाने की चौकी बनी है पर पुलिस कर्मी बीच-बचाव करने नहीं आया।
मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को हिस्ट्री डिपार्टमेंट में क्लास शुरू हुई थी। इसी बीच मिंटो और इकबाल हॉस्टल के छात्रों के बीच आगे की सीट पर बैठने को लेकर बहस होने लगी। कुछ देर बाद दोनों छात्र एक दूसरे को देख लेने की बात कहकर वापस लौट गए। अभी क्लास जल ही रही थी कि मिंटो और इकवाल हॉस्टल के छात्र परिसर में आ धमके।
दोनों तरफ से गालियां दीं जाने लगीं। इसी बीच पत्थर फेंकने के साथ एक तरफ से बम फोड़ दिया गया। जवाब में दोनों तरफ से बम फेंके जाने लगे। इससे परिसर में भगदड़ मच गई। कैंपस में ही पीरबहोर थाने की चौकी बनी है पर कोई पुलिस कर्मी बीच बचाव के लिए आगे नहीं आया। घटना में कई छात्रों को मामूली चोटें आई हैं। हंगामा खत्म होने के बाद पुलिस तैनात हो गई है।

Recent Posts

%d bloggers like this: