October 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

तीन राज्यों में ‘सुपर 30’ हुई टैक्स फ्री, आनंद ने CM नीतीश को दी बधाई

पटना :- बिहार, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में सुपर 30 फिल्म टैक्स फ्री कर दी गयी है। फिल्म की कमाई सौ करोड़ पार कर गई है। देश में फिल्म ने 80 करोड़ और विदेशों में 22 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने इसके लिए बिहारवासियों को बधाई दी है। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को फिल्म टैक्स फ्री करने पर बधाई दी है।

आनंद ने बताया कि कुछ और राज्य के मुख्यमंत्रियों ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का आश्वासन दिया है। बातचीत के क्रम में बताया कि बिहार के हर जिले से फिल्म की अच्छी कमाई हो रही है। उन्होंने कहा सुपर 30 फिल्म के माध्यम से एक अच्छा मैसेज देश-दुनिया में गया है। इस फिल्म के माध्यम से बिहार की एक अलग छवि बनेगी। यह फिल्म पूरी तरह से प्रेरणादायी है। खासकर युवक और युवतियों को फिल्म जरूर देखना चाहिए।

उन्होंने अपनी योजनाओं के बारे में बताया कि सुपर 30 का विस्तार किया जाएगा। आने वाले दिनों में सुपर 30 स्कूल खोलने की योजना है। इसमें छठी से बारहवीं तक की पढ़ाई होगी। इसमें गरीब और मेधावी छात्र-छात्राओं का दाखिला लिया जाएगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: