October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पति के ताड़ी बेचने से नाराज़ पत्‍नी, बिजली के टावर पर चढ़ गई

पटना :- पति के ताड़ी बेचने के कारण नाराज पत्नी 1.32 हजार लाख पावर वाले विद्युत तार के टावर पर जा चढ़ी। उसे उतराने के लिए आम लोगों से लेकर पुलिस व फायर ब्रिगेड के कर्मी मशक्‍कत करते रहे। अंतत: उसके नीचे उतरने पर सबों ने राहत की सांस ली। इस दौरान टावर से पावर सप्‍लाई कटा रहा। यह घटना बुधवार को समस्‍तीपुर के नाजिरपुर पंचायत में हुई।

प्राप्त सूचना के अनुसार नाजिरपुर के वार्ड एक निवासी सुरेश महतो की पत्नी ममता देवी (35) घर से निकलकर टावर पर चढ गई। इस दौरान किसी ग्रामीण की नजर उसपर पड़ी। उसने सूचना देकर टावर से बिजली की लाइन कटवा दी। घटना को लेकर टावर से उच्च शक्ति की विद्युत आपूर्ति सुबह 8:35 से 9:50 बजे तक बाधित रही।

लोगों की लाख कोशिश के बाद भी जब वह नीचे नहीं उतरी तो प्रशासन व पुलिस को सूचना दी गई। थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह घटना स्‍थल पर पहुंचे। एसडीओ विष्णुदेव मंडल के निर्देश पर दलसिंहसराय से फायर ब्रिगेड का दस्ता भी पहुंचा। सभी ने उसे उतारने की कोशिश की, लेकिन वह बैठी रही। करीब एक घंटा बाद वह खुद नीचे उतर गई। इसके बाद परिजन उसे लेकर चले गए। महिला चार बच्चों की मां है। उसका पति गांव में ताड़ी बेचकर परिवार चलाता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: