October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का वीडियाे वायरल, वकील बाेले-नहीं लड़ेंगे आराेपियाें का केस

राँची : – साहेबगंज में स्कूल जा रही सातवीं कक्ष की जिस छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआथा, अब उसका वीडियाे वायरल कर दिया गया है। परिजनाें का आराेप है कि एक आराेपी के भाई ने इसे वायरल किया है।

यह मामला उजागर हाेते ही लाेगाें का गुस्सा भड़क उठा। लाेग प्रदर्शन करते हुए एसपी के पास पहुंचे और मामले की जानकारी दी। एसपी ने आश्वस्त किया कि जिस वाॅट्सएप ग्रुप से यह वीडियाे वायरल हुआहै, उसके ग्रुप एडमिन और सदस्याें के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना के विराेध में साहेबगंज अाैर राजमहल के वकीलाें ने बुधवार काे खुद काे न्यायिक कार्य से अलग रखा। राजमहल जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष प्रेम नाथ तिवारी अाैर सचिव विजय करण ने बताया कि अधिवक्ता संघ पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ है। काेई भी वकील अाराेपियाें का केस नहीं लड़ेगा। संघ एसपी काे ज्ञापन भी साैंपेगा।

गाैरतलब है कि साइकिल से स्कूल जाने के दौरान छात्रा को चार युवकों ने अगवा कर लिया था और स्कॉर्पियो में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सूचना मिलने पर उसके पिता मौके पर पहुंचे और दो आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों ने मारपीट कर उन्हें लहुलूहान कर दिया, लेकिन उन्होंने दो आरोपी को तब तक दबोचे रखा, जब तक पुलिस ने वहां पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लिया।

उधर,दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों ने बुधवार को एसपी से मुलाकात कर केस के आईओ वीरेंद्र सिंह पर घूस मांगने और नाजायज दबाव डालने का आरोप लगाया। साथ ही इस केस के अनुसंधान से वीरेंद्र को हटाने की मांग की। एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आईओ को सस्पेंड कर दिया। आश्वासन दिया कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी। साथ ही आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। एसपी से मुलाकात के दौरान वहां पहुंचे गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

Recent Posts

%d bloggers like this: