October 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार के लखीसराय में सड़क हादसा, आठ लोगों की मौत, कई घायल

राँची :- बिहार के लखीसराय में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। हलसी बाजार में हुए इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।

बताया जा रहा है कि हलसी बाजार में नकट मांझी की पोती की शादी थी। बारात नगर थाना क्षेत्र के गढ़ीविशनपुर गांव से आई थी। अचानक लखीसराय की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने पहले बिजली के खंभे को चपेट में लिया। इसके बाद बारातियों को रौंद डाला, जिसमें तीन बाराती और पांच अन्य लोगों की मौत हो गई।

मृतकों में मंजीत कुमार, नकट मांझी, मुस्कान कुमारी,उमेश मांझी, राजीव मांझी, धनराज मांझी, शंभू मांझी और गोरे मांझी शामिल हैं। इसके अलावा करकू मांझी, सन्नू मांझी, रितिक मांझी, कर्पूरी मांझी, मतरू मांझी सहित कई लोग घायल हो गए, जिन्हें सदर अस्पताल और हलसी पीएचसी में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। इस बीच लोगों ने हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एएसपी मनीष कुमार, एसडीएम मुरली प्रसाद सिंह और भारी संख्या में पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझाया बुझाया और आगे की जाँच पड़ताल शुरु किया।

Recent Posts

%d bloggers like this: