October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सड़क दुर्घटना में पत्‍नी सहित जैप जवान की मौत, 20 दिन पहले ही हुई थी शादी

राँची :- चांडिल ईचागढ़ थाना क्षेत्र के सिल्ली रंगामाटी मार्ग डुमटांड़ में सोमवार कि शाम सात बजे ट्रेक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार पति पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना स्थल पर जुटे लोगों द्वारा घायल बाइक चालक को ईचागढ़ स्वास्थ केंद्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान जैप जवान बिरबल सिंह मुंडा के रूप में हुई है

घटना की सूचना मिलने के बाद ईचागढ़ पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। मिली जानकारी के अनुसार बड़ा चुनचुड़िया गांव निवासी बिरबल सिंह मुंडा अपनी पत्नी शीला मुंडा के साथ तमाड़ के दुलमी से अपने घर बड़ा चुनचुड़िया आ रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया। जिससे घटनास्थल पर ही महिला शीला मुंडा की मृत्यु हो गयी। जबकि, बिरबल की मौत अस्‍पताल ले जाने के क्रम में रास्ते हो गयी।

मालूम हो कि बिरबल सिंह मुंडा (28) लातेहार में जैप के जवान थे। 20 दिन पूर्व बिरबल सिंह मुंडा ने तामाड़ के दुलमी गांव में शीला मुंडा से शादी की थी। मृतक बिरबल सिंह मुंडा का बड़ा भाई सारांड में पुलिस जवान के पद पर कार्यरत हैं। इधर घटना कि सूचना मिलने के बाद ईचागढ़ के प्रखंड विकास पदाधिकारी सतेन्द्र कुमार महतो ने स्वास्थ केन्द्र पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

Recent Posts

%d bloggers like this: