October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मातम में बदली खुशी, शादी करने आया दूल्हा, बारात के साथ विदा हुई अर्थी

पटना:- धूमधाम से गाजे-बाजे के साथ बारात आई। जयमाला की रस्म हुई। दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को देखा। इसके बाद फोटो सेशन चल रहा था कि मंच पर बैठे दूल्हे और उसके भाई को गोली लगी और वहाँ अफरा-तफरी मच गई। ये देखते ही दुल्हन बेहोश हो गई और लोग दूल्हे को अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दूल्हे की भाई की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है।

बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाऐं आम होती जा रही है। ताजा घटना दानापुर से सटे शाहपुर का है जहां के विजयनगर में हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे और उससे भाई को गोली लग गई। इस घटना के बाद दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां दूल्हे की मौत हो गई ।
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार घटना उस वक्त हुई जब विवाह में जयमाला का कार्यक्रम हो रहा था। इसी दौरान वहां मौजूद बाराती पक्ष के लोगों की तरफ से फायरिंग की जा रही थी। फायरिंग के दौरान निकली गोली दूल्हा समेत उसके भाई को भी जा लगी।


गोली लगते ही विवाह स्थल पर चीख पुकार मच गई। दूल्हे को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक दूल्हे का नाम सत्येंद्र राय बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बारात हरसामचक से भूलेटन राय के घर आई थी। दूल्हे के भाई का इलाज स्थानीय हाईटेक अस्पताल में ही चल रहा है।

Recent Posts

%d bloggers like this: