November 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोकर बाजार में सरेशाम व्यवसायी समेत चार को चाकू घोंपा

रांची : – राजधानी के कोकर इलाके में बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट के लिए चार लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद सभी बदमाश भाग निकले। चाकू के हमले से व्यवसाई अजय ठाकुर सहित उनके परिवार के चार लोग घायल हो गए। इनमें एक स्टाफ भी शामिल है। घटना रात के करीब साढ़े नौ बजे की बताई जा रही है।

प्राप्त सूचना के अनुसार सोमवार की रात कोकर बाजार के समीप स्थित विनय ठाकुर की किराना दुकान में लूटपाट के इरादे से आठ से दस अपराधी पहुंचे थे। अपराधियों ने पहले दुकान के बाहर बैठे अंकित ठाकुर की टोपी लूटने की कोशिश की। कहा कि यहां से भाग जाओ। विरोध करने पर अंकित ठाकुर पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंचे अंकित के चाचा संजय ठाकुर तो उन्हें भी पीटा गया और चाकू घोंप दिया। शोर सुनकर दुकान में बैठे व्यवसायी अजय ठाकुर और स्टाफ विश्वजीत बाहर निकला तो अपराधियों ने पहले उन्हें पीटा। फिर चाकू से वार कर घायल कर दिया। इससे सभी जमीन पर गिर पड़े। सभी अपराधी आराम से भाग निकले। आसपास के लोग जुटे और घायलों को ऑर्किड अस्पताल पहुंचाया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना की सूचना मिलने के पर सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की गई। दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है।चाकूबाजी की घटना में अंकित को पेट में, विश्वजीत के सीने में, संजय के गले में और अजय के पीठ में चाकू लगी है। इनमें संजय की स्थिति गंभीर है। सभी घायलों का इलाज ऑर्किड अस्पताल के सीसीयू यूनिट में चल रहा है।

घटना के बारे मे पूछताछ करने पर पता चला कि अंकित दुकान के बाहर बाइक पर बैठा था। उसी दौरान एक अपराधी वहां पहुंचा और कहा कि टोपी मुझे दो और यहां से भाग जाओ। इसपर अंकित ने विरोध किया, तो जबरन उसकी टोपी लूट ली और मारपीट की। इसबीच अपराधी का दूसरा साथी वहां पहुंचा और हमला कर दिया। इसबीच उसके ग्रुप के आठ से दस की संख्या में अपराधी पहुंचे और एक के बाद एक को चाकू घोंपते रहे। जब आसपास के लोग जुटने लगे, तो सभी भाग निकले। बताया जा रहा है कि चाकूबाजी करने वाले कोकर बाजार के रहने वाले हैं। नशे में अक्सर आसपास के दुकानों में लूटपाट व मारपीट करते हैं। ‘मारपीट करने वाले दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है। सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: