October 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बज्रपात की चपेट में आने से तीन की मौत, तीन झुलसे

राँची : – गढ़वा में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अलग-अलग थाना क्षेत्र में तीन लोगोंकी मौत हो गई। जबकि दो महिलाएं झुलस गईं। स्थानीय लोगों की मदद से आहत लोगोंको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक महिला की स्थिति गंभीर है।

पेड़ के नीचे छिपे थे लोग

मृतकों की पहचान दशरथ पासवान (55), अनुरंजन कच्छप (18) और अखिलेश मिंज (19) के रूप में की गई। वहीं, झुलसने वालों में विमला देवी और बसंती देवी शामिल हैं। पहली घटना मेराल थाना क्षेत्र के लखैया गांव में हुई। यहां दशरथ पासवान, विमला देवी और बसंती देवी खेत में मूंगफली की बुआई कर रहे थे। इसी बीच जाेरदार बारिश शुरू हो गई। लोग बारिश से बचने के लिए एक पेड़ के नीचे छिप गए। इसी बीच आकाशीय बिजली गिरी और मौके पर ही दशरथ पासवान ने दम तोड़ दिया। जबकि विमला देवी और बसंती देवी जख्मी हो गईं।

खेत में काम करने के दौरान गिरी आकाशीय बिजली

दूसरी घटना भंडरिया थाना क्षेत्र के भायापुर में हुई। यहां अनुरंजन कच्छप (18), अखिलेश मिंज (17) और अनुरंजन का भाई सुलेमान कच्छप खेत की जुताई कर रहे थे। इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरी और अनुरंजन व अखिलेश की मौके पर मौत हो गई। जबकि सुलेमान कच्छप जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से सुलेमान को हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहीं, दोनों ही घटनाओं की जानकारी पुलिस को दी गई।

Recent Posts

%d bloggers like this: