October 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पटना में धू-धू कर जलने लगी चलती बस, सभी यात्रियों को उतारा गया सुरक्षित

पटना:- राजधानी में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। नौबतपुर थाना क्षेत्र में चलती बस में आग लग गई। जिस वक्त बस में आग लगी बस में बड़ी संख्या में यात्री बैठे थे। राहगीरों की नजर बस से निकलती चिंगारी पर पड़ी तो गाड़ी रुकवाकर यात्रियों को उतरावाया गया। लोगों के उतरने के चंद सेकेंड बाद ही बस धू-धूकर जलने लगी। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक यात्री बस नौबतपुर से दरियापुर आ रही थी। नौबतपुर के पास पहुंचते ही बस एक बाइक सवार से टकरा गई। इससे बाइक सवार युवक दूर जा गिरा। बचने के लिए बस चालक भागने लगा। इसी बीच बाइक बस के नीचे फंस गई। इस दौरान दरियापुर तक बस चालक बाइक को घसीटते हुए ले आया। इसी बीच चिंगारी निकलने से बस के निचले भाग ने आग लग गई।

देखते ही देखते आग भयावह रूप लेने लगी। आग पर कुछ लोगों की नजर पड़ी तो तुरंत बस रुकवाकर यात्रियों को नीचे उतारा गया। जैसे ही लोग नीचे उतरे आग ने पूरी तरह से बस को चपेट में ले लिया। इधर, बस की टक्कर से घायल युवक को मामूली चोट आई है। जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बस में आग लगने से किसी भी यात्री के घायल होने की सूचना नहीं है।

Recent Posts

%d bloggers like this: