October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

स्टेशन से दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण, दुष्कर्म का प्रयास

झारखंड गढ़वा : – गढ़वा टाउन रेलवे स्टेशन से मंगलवार की रात करीब आठ बजे अपराधियों ने दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद अपराधियों ने लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया। लेकिन इस दौरान ग्रामीणों के आ जाने के कारण अपहरणकर्ता अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो सके। पुलिस इस घटना में शामिल दो अपहरणकर्ता को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई है। जबकि इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार लोगों में सद्दाम खां व शरताफ खां के नाम शामिल हैं। दोनों सोनपुरवा स्टेशन उस पार के रहने वाले हैं।

लड़कियों के साथ मारपीट भी की

घटना के संबंध में बताया गया कि तीन लड़कियां बंशीधर नगर से गढ़वा आई थी। इन लोगों को अपने घर दलेजी जाना था। स्टेशन से बाहर निकलने के बाद उक्त तीनों ऑटो पर बैठ गई। इसी दौरान एक लड़की पास के होटल में खाना लेने चली गई। उसके खाना लेने जाने पर पास में बैठ सद्दाम खां, शरताफ खां व उसके अन्य साथी ऑटो के पास आकर चालक से मारपीट की। साथ ही ऑटो चालक का मोबाइल लूट लिया। इसके बाद दोनों लड़कियों को उठा कर उक्त लोग मेराल थाना क्षेत्र के दलेली गांव के पास स्थित धुआं पहाड़ के पास ले गए। वहां इन लड़कियों के साथ वे लोग दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। इसका विरोध करने पर उक्त लड़कियों के साथ उन लोगों ने मारपीट भी की।

लड़कियों ने शोर मचाया तो घरों से बाहर निकले लोग

इसी दौरान एक लड़की अपने मुंह में ठुंसे गए कपड़े को निकाल कर शोर करना शुरू कर दिया। लड़की की आवाज सुनकर पास के घरों से कुछ लोग निकल कर बाहर आ गए। लोगों को अपनी ओर आता देख उक्त लोग लड़कियों को वहीं छोड़ कर भाग खड़े हुए। इसके बाद ग्रामीणों ने पूरी रात अपनी देख-रेख में लड़कियों को रखा। इधर, खाना लेने के बाद वापस लौटी लड़की ने दोनों लड़कियों के गायब होने की सूचना तत्काल गढ़वा थाना को दी। सूचना के तत्काल बाद गढ़वा पुलिस अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु कर दी। ग्रामीणों ने उक्त लड़कियों को सुबह में पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, लड़कियों के लेकर छापेमारी में निकली पुलिस को एक अपराधी सद्दाम खां दिख गया जिसे लड़कियों ने भी पहचान लिया। इसके बाद पुलिस ने जब सद्दाम से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने अन्य साथियों के भी नाम पुलिस को बता दिए। सद्दाम की निशानदेही पर पुलिस ने सरताफ को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

इधर, लोगों का कहना है कि आरोप लगाने वाली युवतियों की स्थिति भी संदेहास्पद है। इन लोगों को भी कई बार गढ़वा टाउन रेलवे स्टेशन के आसपास देखा गया है। ये लोग मांगने-खाने का काम करती है। महिला थाना प्रभारी ने कहा कि आरोप लगाने वाली युवतियां व महिला लगातार अपना बयान बदल रही है। इतना ही नहीं वह केस के चक्कर में नहीं पड़ने की भी बात कह रही है। इस संबंध में गढ़वा एसडीपीओ ओम प्रकाश तिवारी ने कहा कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इस घटना में शामिल दो लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। उन लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: