October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार / पत्रकार धर्मेंद्र सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी को घर से निकालकर गोलियों से भूना

सासाराम:-बिहार के रोहतास जिले में बेखौफ अपराधियों ने पत्रकार धर्मेंद्र सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुजीत मगहिया को घर से निकालकर गोलियों से भून डाला। सुजीत की मौके पर ही मौत हो गई। सुजीत के गिरोह के बाकी सदस्य जान बचाकर मौके से भाग निकले। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई।

पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम करीब 4 बजे 6 से 7 बदमाशमुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़हिया बाग स्थित सुजीत के घर पहुंचे। अपराधियों ने हथियार के दम पर सुजीत को घर से बाहर निकाला और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। स्थानीय लोग सुजीत को अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हत्या के बाद सभी बदमाशहथियार लहराते हुए बाइक से भाग निकले।

12 नवंबर 2016 को पत्रकार धर्मेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई थी।धर्मेंद्र एक दैनिक अखबार में कार्यरत थे और अवैध खनन करने वाले माफियाओं के निशाने पर थे।पुलिस ने इस मामले मेंसुजीत मगहिया समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

सुजीत के खिलाफ सेशन कोर्ट में मामला चल रहा है। उसके खिलाफ भभुआ कोर्ट में भी कई मामलों की सुनवाई चल रही थी। सुजीत औरंगाबाद का रहने वाला था और करीब एक महीने पहले जेल से छूटकर बाहर आया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Recent Posts

%d bloggers like this: